बेटी ईशा की सगाई में जमकर नाचीं नीता अंबानी, देखें VIDEO

मनोरंजन डेस्क। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी  के बेटे आकाश अंबानी की शादी तय होने के बाद बेटी ईशा अंबानी  की सगाई पार्टी भी हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि मुकेश अंबानी के बेटा और बेटी दोनों की शादी दिसंबर में हो सकती है।

ईशा अंबानी की शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी, वहीं आकाश अंबानी की शादी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो रही है। मुंबई में सोमवार रात को आकाश अंबानी के घर एंटीलिया हाउस में समाई पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी हिस्सा लिया था।

#nitaambani danxes on occasion of her daughter's engagement #ishaambani

A post shared by BOLLYWOOD SPOTTER 🔍📸 (@bollywood.spotter) on

स्टेज के पास खड़े रहे मुकेश अंबानी
सगाई पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे एक वीडिया में नीता अंबानी  फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने ‘मवराई माझी’ पर डांस कर रही हैं. स्टेज के पास ही मुकेश अंबानी खड़े हैं और वह अपनी पत्नी का डांस को देखकर जमकर तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं।दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था। इसके बाद कपल ने अपने परिजन के साथ लंच किया। सगाई पार्टी के दौरान सोमवार रात ईशा अंबानी और उनकी मां नीता अंबानी ने जमकर डांस किया. महाबलेश्वर के मंदिर में आनंद के ईशा को प्रपोज करने के बाद लंच में दोनों परिवार उनके साथ थे।

परिवार के सभी लोग मौजूद रहे
इस दौरान ईशा की तरफ से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, आकाश और अनंत अंबानी शामिल थे। वहीं, आनंद पीरामल की तरफ से अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, पूर्णिमाबेन दलाल, आनंद की बहन नंदनी, पीटर, अन्या, देव और अन्य परिवार के लोग शामिल रहे।

loading...