जिंदर महल की धमकी : बिग डाॅग तुम्हारी वजह से मेरी पसलियों में चोट लगी, अब ये लड़ाई पर्सनल

खेल डेस्क। WWE में रोमन रेंस और जिंदर महल की दुश्मनी लगातार बढ़ती नजर आ रही है। राॅ के पिछले 2 एपिसोड्स में इन दोनों के बीच काफी झगड़े देखने को मिले हैं। इसी हफ्ते की राॅ में रोमन रेंस ने जिंदर महल को दो बार मारा।

अब जिंदर महल का एक वीडियो WWE के आॅफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में जिंदर महल ने रोमन रेंस को अगले हफ्ते होने वाली राॅ से पहले धमकी देते हुए कहा कि बिग डाॅग तुम्हारी वजह से मेरी पसलियों में चोट लगी है और अब ये लड़ाई पर्सनल हो गई है।

जिंदर महल ने वीडियो में कहा, “बिग डॉग तुम्हारी वजह से मेरी पसलियों में चोट लगी और मैं मनी इन द बैंक मैच में क्वालीफाई करने के लिए मुझे लड़ा था, लेकिन तुम्हारी वजह से मैं मनी इन द बैंक लैडर मैच में क्वालीफाई नहीं कर पाया।

अब ये लड़ाई पर्सनल हो गई है। तुमने भले ही मुझसे मैच से बाहर किया, लेकिन मैं लाइव इवेंट में मैच लड़ रहा हूं। तुम मॉडर्न डे महाराजा को अब रोक नहीं सकते। अगले मंडे तुम्हारे यार्ड में आकर तुम्हें यहीं देखूंगा।”

आपको बता दें कि इस हफ्ते रॉ की शुरुआत के दौरान बैकस्टेज जिंदर और रोमन रेंस के बीच हाथापाई हुई, जिसमें रोमन ने स्टेज पर ले जाकर जिंदर महल को मारा। उसके कुछ समय के बाद रोमन रेंस डॉक्टर से ट्रीटमेंट कराकर कमरे से बाहर आ रहे थे, तो रोमन रेंस ने अचानक आकर मॉडर्न डे महाराजा को स्पीयर दे दिया था।

loading...