प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने खेला ये खूनी खेल, अंजाम जान हो जायेंगे हैरान

गोंडा।उतर-प्रदेश के गोंडा जिले में दोहरे हत्याकांड का एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अवैध संबंधों के चलते एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कराने के साथ-साथ अपने नवजात शिशु की भी हत्या करा दी।

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के मानपुरवा गांव का है। यहां की रहने वाली नीलम पति शोभनाथ के साथ अपने मायके आई हुई थी। जहां उसके पति की लाश पेड़ पर दुपट्टे से लटकी हुई मिली और साथ ही उसके डेढ़ वर्ष के बच्चे सुमित की भी लाश मिली थी।

इस संबंध में युवती के पिता ने थाना उमरी बेगमगंज में अपने मृत दामाद के विरुद्ध उसके डेढ़ वर्ष के दुधमुंहे बच्चे की हत्याकर आत्महत्या कर लेने की रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस ने एफआईआर लिखने के बाद दोनों लाशों का पोस्टमार्टम कराया।

मामले में जांच के बाद पुलिस ने इसे डबल मर्डर मिस्ट्री बताते हुए खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि नीलम के पिता ने दामाद से 1 लाख रुपए कर्ज ले रखा था। दामाद द्वारा रुपए वापस मांगने से नाराज पत्नी व उसके पिता ने शोभनाथ व उसके दुधमुंहे बच्चे की हत्या कर दी।

हालांकि घटना के समय सुसाइड नोट मिलने की बात पर एसपी उमेश सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट लिखने में नीलम के प्रेमी का हाथ था। अवैध संबंधों का हवाला देने के बावजूद उसके प्रेमी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी सास-ससुर व साली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

loading...