दिलों की धड़कनों को बढ़ाने के लिए जाह्नवी कपूर तैयार, सामने आया पोस्टर!

मनोरंजन डेस्क ।   बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद अब उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में पहली फिल्म धड़क से दर्शकों के सामने जल्द ही आने वाली हैं।  

फेमस डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म ‘धड़क’ से बहुत जल्द जाह्नवी कपूर बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं।  इसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं।  बता दें मराठी फिल्म ‘सैराट’ की इस हिंदी रीमेक की शूटिंग अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है।  जिसका फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों में खासा क्रेज देखा जा सकता है।

वहीं आज फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है।  इस नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान एक दूसरे को रंग लगाते बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।  बता दें यह फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी।

इसके साथ ही हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि उनकी मां व मशहूर अदाकारा श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म के कुछ अलग-अलग क्लिप 25 मिनट के लिए देख पाई थीं।  जिसे लेकर उन्होंने बेटी से कहा था कि अभी उन्हें काफी इंप्रूव करना है।

अपनी मां की कमी के बारे में जाह्नवी का कहना है कि उन्हें मां की कमी हमेशा खलती है।  श्री एक छोटी बच्ची के जैसे उन्हें खिलाती और सुलाया करती थीं।  वहीं ईशान की बात करें तो यह उनकी ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद दूसरी फिल्म है।  ‘धड़क’ के लिए उनका कहना है कि इसे रीमेक कहना पूरी तरह से सही नहीं, इसकी कहानी ‘सैराट’ से काफी जुदा है।

loading...