शादी के 1 महीने बाद नेहा धूपिया ने पति अंगद को लेकर किया बड़ा खुलासा

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को एक महीना हो गया है। फैंस इनकी केमिस्ट्री और जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शादी के बाद नेहा ने एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि उनकी शादी के बारे में सबसे पहले करन जौहर कों पता था। एक दिन वो उनके घर के सोफे पर बैठी थी और उनसे कह बैठी कि वो अब शादी के लिए तैयार हैं और करण ने कहा अच्छी बात है। इतना ही नहीं बल्कि करण ने कहा कि वो ही इस खबर को पोस्ट करेंगे।

इसके बाद अंगद के बारे में बताते हुए नेहा ने कहा कि 4 साल पहले अंगद ने उनसे शादी के लिए पूछा था लेकिन तब मैं किसी और के साथ रिलेशन में थी तो मैंने ना कह दिया। उसका प्यार एकतरफा था। वहीं 4 साल बाद जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो उसका कहना था कि मैंने अपनी लाइफ के 4 साल गवां दिए।

इस बार अंगद ने मुझसे नहीं बल्कि मेरे परिवार वालों के सामने रिश्ता रखा और मेरे परिवारवाले मान गए। हालांकि उनकी मां मुझसे शादी के पहले मिलना चाहती थीं। उनका कहना था कि मुझे पता है ना कि मैं क्या कर रही हूं।

बता दें कि नेहा और अंगद ने गुपचुप तरीके से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। दोनों ने दिल्ली एक गुरुद्वारे में सिक्ख रीति रिवाज के साथ 10 मई 2018 को शादी के फेरे लिए थे। हालांकि कुछ लोग इस शादी के साथ ऐसी अटकलें लगाने लगे कि शायद नेहा प्रेग्नेंट थीं जिस वजह से उनकी शादी जल्दबाजी में की गई।

loading...