घर में घुसकर 12 साल की मासूम से बलात्कार

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दिल दहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे नें अपनी हवस का शिकार बना डाला। जिस पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर बुरी तरह से पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने भी पीड़िता का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला कोपागंज थाने के इंदारा गांव की दलित बस्ती का है। पीड़िता के पिता कोलकाता में काम करते हैं और किसी कारणवश उनका वहां पैर कट गया। जिनकी देखभाल के लिए पीड़िता की मां भी कोलकाता गई हुई थी। घर में पीड़िता अकेली थी, तभी मौका देखकर गांव का ही एक युवक उसके घर में घुस गया और जबर्दस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

इसके बाद जब किसी ग्रामीण को घर में किसी अनहोनी की आशंका हुई तो उसने अन्य ग्रामीणों को इक्ट्ठा कर आरोपी को धर-दबोचा। साथ ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दे दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं घटना की सूचना पाकर पीड़िता के परिजन भी आनन-फानन में गांव लौट आए हैं।साथ ही परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई शुरू हुई है।

 

loading...