बागपात : लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने शिक्षक को मारी गोली

बागपात। बागपात में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दिनदहाड़े एक शिक्षक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद बदमाश उसकी बाइक व सोने की चेन सहित हजारो की नगदी लूटकर फरार हो गए।वहीं विधायक सहेन्द्र सिंह ने परिजनों की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

दरअसल यह मामला रमाला गांव का है। जहां के रहने वाले अरविन्द एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। रोजाना की तरह कल भी वे अपने दोस्त विकास के साथ बाइक पर घर वापस आ रहे थे। लेकिन बीच रास्ते 3 बदमाशों ने उन्हें जबरन रोक लिया। बदमाश तमंचे के बल पर अरविंद के गले से सोने की चैन खींचने लगे।अरविंद ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो। इस वारदात के बाद बदमाश उसकी सोने की चैन, नकदी और बाइक लेकर फरार हो गए। वहीं विकास भी इस घटना से डरा अपनी जान बचाने के लिए मौके से भाग गया।

घटना स्थल से भागा विकास किसी तरह से गांव पहुंचा। उसने गांववालों अौर पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विकास से पूछताछ की और मृतक के परिजनों को सूचना दी। साथ ही पंचनामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं शव ले जाने की सूचना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर धरना शुरु कर दिया और भारी जाम लग गया। जिस पर विधायक सहेन्द्र सिंह भी वहां पहुंचे। यहां उन्होंने मृतक शिक्षक के परिजनों को सांत्वना दी। सीओ से बदमाशों को पकड़ने की मांग की।

loading...