सुशील मोदी का लालू पर तीखा हमला, कहा- अगले 3 दिनों में उनको कर दूंगा एक्सपोज

नई दिल्ली। बिहार के नए उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ फिर से हमला बोल दिया। मोदी ने लालू के रेत माफियाओं से संबंध होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस संबंध में खुलासा करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह अगले तीन दिन में लालू यादव को एक्सपोज कर देंगे। मोदी के पास वन मंत्रालय का भी प्रभार है। उन्होंने लालू के बेटे तेजप्रताप यादव की कथित मिट्टी घोटाले को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

उप-मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि एडीए-2 की सरकार बनने के तीसरे ही दिन संगठित अपराधियों पर बिजली गिरी। पटना, भोजपुर सहित कम से कम 6 जिलों में बालू माफिया से जुड़े 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कई दर्जन रेत लदे ट्रकों को सीज किया गया है।

यही नहीं कार्रवाई में सहायता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशासनिक अधिकारी केके पाठक को राज्य के खनन विभाग का प्रिंसिपल सेक्रेटरी नियुक्त किया है। मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विकास और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई उनकी शीर्ष प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि बदले की भावना से काम नहीं होगा, परंतु सबूत आने पर किसी को छोड़ा भी नहीं जाएगा।

 

loading...