kalank Song, Aira Gaira : झमाझम नाचे कृति सेनन, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर

बालीवुड : Kalank New Song Aira Gairaये एक जश्न की रात का आइटम सॉंग है जिसके बोल सइयां मेरा ऐरा गैरा नत्थू खैरा हैंl कृति सनोन वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जमकर नाचे हैं  करण जौहर की कलंक इस समय सबसे अधिक चर्चा में है l फिल्म का एक एक गाना लोगों के ज़हन में बसता जा रहा है क्योंकि इस फिल्म में एक से बढकर एक कलाकार हैं और सबसे बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस भी । इस फिल्म से कलंक का टाइटल सॉंग आ चुका हैl फिर अलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित के गाने घर मोरे परदेसिया ने धूम मचाई और माधुरी का क्लासिकल डांस नंबर ‘ तबाह हो गए ‘ भी रिलीज़ किया गया ।

इस फिल्म में दो आइटम सॉंग भी हैं जिसमें से एक ‘बाकी सब फर्स्ट क्लास’ काफ़ी लोकप्रिय हो चुका है । इस गाने में वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने जबरदस्त डांस कियाl और अब कृति सनोन का गाना भी आ गया है इस गाने का नाम है -ऐरा गैरा । ये एक जश्न की रात का आइटम सॉंग है, जिसके बोल सइयां मेरा ऐरा गैरा नत्थू खैरा हैंl ये कृति सनोन का स्पेशल आइटम सॉंग है और इस गाने में आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन भी झूम कर नाचे हैं । प्रीतम की कम्पोजीशन में बने इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि इसे गाया है – अंतरा मित्रा, जावेद अली और तुषार जोशी ने अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी कलंक की कहानी 1945 के आसपास की है ।

इस दौरान अपने सम्मान और रुतबे के लिए जंग भी हुई और अमर प्रेम भी । फिल्म में ज़फर और रूप के प्यार को दिखाया गया है और साथ रजवाड़ों की शादी जिसमें देव चौधरी यानि आदित्य रॉय कपूर से रूप यानि आलिया भट्ट की शादी करवाई जाती है फिल्म में माधुरी दीक्षित को बहार बेगम का रोल दिया गया है और संजय दत्त को बलराज चौधरी का रोल दिया गया है । दोनों दो दशक के बाद किसी फिल्म में काम कर रहे हैं l फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *