OMG : अब इस होटल ने वसूले 2 उबले अंडे के 1700 रुपये

दो उबले अंडे 1700 रुपये चुकाने वाले कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है…

नई दिल्ली । अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा है, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है। क्योंकि अब एक शख्स ने ट्विटर पर दो उबले अंडे का 1700 रुपये चुकाने का दावा किया है। दरअसल, ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े हैं। कार्तिक धर नाम के इस यूजर्स ने बाकायदा होटल का बिल भी ट्वीट किया है। जिसमें दो उबले अंडों के लिए 1700 रुपये चार्ज किया गया है।

बता दें, इससे अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था। होटल ने राहुल बोस से दो केले के दाम 442 रुपये वसूले थे. राहुल ने अपने इस एक्सपीरियंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो पोस्ट करने के फौरन बाद ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राहुल बोस चंड़ीगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और इसी होटल में ठहरे थे, वर्कआउट के बाद उन्होंने दो केले ऑर्डर किए थे।

लेकिन अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। दो उबले अंडे 1700 रुपये चुकाने वाले कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये।’यही नहीं, कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है ‘भाई आंदोलन करें?’ ‘ऑल द क्वींस मेन’ के लेखक कार्तिक धर द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *