मुजफ्फरनगर: मुस्लिम महिलाएं बनवाना चाहती PM नरेंद्र मोदी का मंदिर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं. इसी सिलसिले में दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने गुरुवार को डीएम ऑफिस पहुंचकर पीएम मोदी का मंदिर बनाने के लिए अनुमति की मांग की है. मुस्लिम महिलाओं ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए प्रशासन को अपनी मांग की जानकारी दी. मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि पीएम मोदी हमारे लिए इतना कुछ कर रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बनवाना चाहते हैं.

कृष्णापुरी इलाके में बनेगा मंदिर

मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि हम पीएम नरेंद्र मोदी का जो मंदिर बनाने जा रहे हैं उस सिलसिले में डीएम को ज्ञापन दिया है. मुस्लिम महिला ने कहा कि हम कृष्णापुरी में पीएम मोदी का मंदिर बनवाने जा रहे हैं. पीएम मोदी हमारे लिए अच्छा काम कर रहे हैं. दुनियाभर में मोदी के काम की तारीफ हो रही है और उन्हें अवॉर्ड भी मिल रहे हैं. उन्होंने कुछ तो अच्छा काम किया जो उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बनवा रहे हैं.

पीएम मोदी ने किए अच्छे काम

उन्होंने कहा कि हम मुस्लिम महिलाएं अपना पैसा इकट्ठा करके नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहे हैं. इससे हम यह मैसेज देना चाहते हैं कि मुस्लिम महिलाएं मोदी जी के साथ हैं. उन्होंने अच्छे काम किए हैं, जिन लोगों के पास घर नहीं था उन्हें घर दिया और जिन लोगों के कच्चे मकान थे उन्हें पक्का बनवाया है.

मोदी ने किया मुस्लिम महिलाओं के विकास का काम

महिलाओं ने कहा कि मोदी सरकार ने जिन लोगों के पास सिलेंडर नहीं था, उन्हें सिलेंडर दिए हैं. इसके अलावा भी कई अन्य योजनाएं शुरू की हैं. मोदी सरकार में मुस्लिम समाज का विकास हुआ है. बता दें कि मोदी सरकार में महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिली है. इसके साथ ही महिलाओं को उज्जवला योजना समेत कई स्कीमों का फायदा मिला है.

loading...