शिव शक्ति क्लब, कमेला ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला

हैदरगढ़ (बाराबंकी) : क्षेत्र के सहापुर (खानपुर) में आयोजित पांचवी ब्लॉक स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले को शिव शक्ति क्रिकेट टीम कमेला ने बाबा क्रिकेट टीम लोहंगपुर को पराजित कर टूर्नामेंट जीत लिया। इस प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले का शुभारंभ वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी कृष्ण कुमार द्विवेदी (राजू भैया) व रामानंद सिंह प्रधान प्रतिनिधि थलवारा द्वारा संयुक्त रूप से सर्वप्रथम स्वामी विवेकानंदजी के चित्र पर माल्यार्पण कर तत्पश्चात फीता काटकर किया गया। इस प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज उपविजेता बाबा क्रिकेट टीम लोहंगपुर के सौरभ सिंह व मैन ऑफ द मैच का खिताब विजेता शिव शक्ति क्रिकेट क्लब कमेला के अमित को मिला।

विजेता टीम के अमित बने मैन आफ द मैच

सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता सहापुर में आयोजित प्रतियोगिता के फाइनल मैच में मौसम ने खिलाड़ियों का भरपूर साथ दिया बाबा क्रिकेट टीम लोहंगपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया बल्लेबाजी करने उतरी शिव शक्ति क्रिकेट टीम कमेला ने निर्धारित 20 ओवर में 128 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने के लिए इसके बाद बाबा क्रिकेट लोहंगपुर की टीम मैदान में उतरी लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन ना कर वापस पवेलियन में लौट आए किसी तरह संभलते हुए टीम ने 20 ओवर में मात्र 86 रन ही बना सकी और ऑल आउट हो गयी। मैच की समाप्ति पर पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार सौरभ सिंह को मिला मैन आफ द मैच का पुरस्कार विजेता टीम के अमित रहे और सर्वश्रेष्ठ कप्तान का खिताब शिव शक्ति क्रिकेट क्लब कमेला के दीपक तिवारी को मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया ने प्रदान किया।

राजू भैया ने की खिलाड़ियों की हौसला अफजाई

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार व समाजसेवी कृष्ण कुमार द्विवेदी (राजू भैया) ने प्रतियोगिता के समापन के बाद खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और कहा कि क्रिकेट संभावनाओं का खेल होता है इसमें दो टीमें खेलती है तो एक की जीत और एक की हार तो होनी ही होती है। लेकिन खिलाड़ी को अपनी जीत और हार से निराश नहीं होना चाहिए खिलाड़ी को अपनी मेहनत और लगन से खेलना चाहिए जिसका परिणाम कभी ना कभी खिलाड़ी को जीत के रूप में अवश्य मिलता है। साथ ही कहा कि खेल के साथ-साथ आप सभी युवा खिलाड़ियों को अपनी पढ़ाई पर भी जोर देना चाहिए क्योंकि आप जैसे युवा ही आगे चलकर देश का भविष्य बनेंगे।

इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक राकेश सिंह (शिक्षक) बीएस सिंह, आनंद सिंह, शिवम सिंह, अखिलेश सिंह “कप्तान, विपिन सिंह, छेदद्दन सिंह (कमेंटेटर), अमित, मुन्ना सिंह, विश्वकर्मा, बबलू सिंह, गुड्डू सिंह, सतनाम सिंह, विष्णु सिंह, कल्लू सिंह, अर्जुन सिंह, दीपक तिवारी, शिवम सिंह, कल्लू यादव, कल्लू भदौरिया व समस्त ग्राम सभा वासी वा क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे। कार्यक्रम के सफल समापन में मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार द्विवेदी राजू भैया “थलवारा प्रधान प्रतिनिधि रामानंद सिंह, पत्रकार बृजेश मिश्रा, पत्रकार दीपक सिंह, मनोज शुक्ला, इदरीश, राजकिशोर रावत, जैद चौधरी, विजय वैश्य, दिलीप सिंह आदि अतिथिगणों का विशेष योगदान रहा।

loading...