सैफई में मनेगा रामगोपाल का जन्मदिन, अखिलेश पहुंचे

फैजाबाद।सपा महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव के जन्मदिन के लिए सैफई पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद प्रो.रामगोपाल यादव का जन्मदिन और संसदीय जीवन की रजत जयंती कल गुरुवार को धूमधाम से मनाई जाएगी। कार्यक्रम सैफई महोत्सव पंडाल में होगा।

सपा के संरक्षक मुलायम की तरह पहली बार सपा महासचिव का जन्मदिन समर्थक व सपाई इतनी धूमधाम से मना रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कार्यक्रम से एक दिन पहले बुधवार शाम को ही सैफई पहुंच गए। समारोह में देश की कई नामी गिरामी हस्तियों के अलावा पार्टी के विधायक, सांसद और बड़े पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

सपा के महासचिव व राज्यसभा सांसद प्रो.रामगोपाल यादव का 71वां जन्मदिन गुरुवार को है। जन्मदिन समारोह को अबकी धूमधाम से मनाने की तैयारी की गई है। सैफई स्थित महोत्सव पंडाल में होने वाले जन्मदिन समारोह और उनके संसदीय जीवन की रजत जयंती को एक साथ मनाया जा रहा है।

इसकी तैयारियों को लेकर उनके समर्थक व पार्टी के नेता पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटे हुए हैं। जन्मदिन समारोह की तैयारियों को देखकर कहा जा रहा है कि जन्मदिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन की तरह ही मनाया जा रहा है।

सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि जन्मदिन समारोह यादगार मनाने की तैयारी की गई है। समारोह में देश की कई बड़ी हस्तियां भी हिस्सा लेने आएंगीं। वहीं पार्टी के जिलाध्यक्षों, विधायकों व सांसदों को भी बुलाया गया है।

समारोह में पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वे समारोह से एकदिन पहले ही सैफई पहुंच गए। बुधवार की शाम को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे से सैफई पहुंचे पूर्व सीएम ने अपने खास समर्थकों से बातचीत की। वहीं जन्मदिन समारोह के आयोजकों से भी तैयारियों पर चर्चा की।

loading...