अमिताभ बच्चन ने कहा- दुश्मन बनाने के लिए जरूरी…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिजम (भाई-भतीजावाद) और ग्रुपिज्म को लेकर विवाद छिड़ गया है। अब तक कई सेलिब्रिटी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ चुके है और बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इस बीच अब अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। माना जा रहा है कि ये पोस्ट इसी मुद्दे से जुड़ा है। हालांकि अमिताभ ने अपने इस पोस्ट में इसका जिक्र नहीं किया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगें।’ अमिताभ ने अपने इस ट्वीट के साथ खुद की एक तस्वीर भी शेयर की है। आपको बता दें अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा का समय हो गया है। बीते करीब दो हफ्ते से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं। वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और अभी उनका इलाज चल रहा हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं।

ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में चल रही बहस से जुड़ा कोई ट्वीट किया है। उन्होंने अभी तक इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के बाद से इस मुद्दे पर काफी बहस हो रही है। जिसमें बॉलीवुड भी दो पक्षों में बंटा हुआ दिख रहा है। एक ओर बॉलीवुड से जुड़े लोगों का कहना है कि नेपोटिजम और ग्रुपिज्म के कारण आउटसाइडर्स को इंडस्ट्री में परेशान किया जाता है तो वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि ऐसा नहीं है। हाल ही में ऑस्कर विजेता, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने कहा है कि बॉलीवुड में एक ग्रुप उनके खिलाफ काम कर रहा है। जिसके कारण उन्हें काम भी कम मिल पा रहा है।

loading...