बिहार : बांका में 4 बच्चियों की डूबने से मौत, रोहतास में 2 बहनों की गई जान

रोहतास। बिहार के बांका में बड़ा हादसा हुआ है। बांध में नहाने के दौरान डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई। मामला शम्भूगंज थाना इलाके के कामतपुर पंचायत का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अंगिया बांध में नहाने के दौरान ये घटना हुई। चार बच्चियों की डूबने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने तुरंत उनकी तलाश शुरू कर दी। फिलहाल सभी चारों बच्चियों का शव ग्रामीणों ने निकाल लिया है।

सोमवार को रोहतास जिले के दावथ थाना इलाके के गीधा गांव में भी ऐसा ही मामला सामने आया। यहां सोमवार को नहर में डूबने से दो चचेरी बहनों की मौत हो गई। घटना के बारे में बताया गया कि विद्या शंकर पासवान की 13 वर्षीय बेटी सिंधु कुमारी और उमा शंकर पासवान की 12 वर्षीय बेटी खुशी कुमारी घास काटने नहर के पास गई थी। जब शाम तक दोनों बहनें घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

बताया जा रहा कि देर शाम दोनों का शव गीधा गांव में ही नहर से बरामद हुआ। एक ही घर के दो लड़कियों का शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, मंगलवार को बांका के शंभूगंज प्रखंड स्थित घोषपुर गांव में चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

loading...