सुशांत के मौत मामले में नया मोड़, अब रिया चक्रवर्ती ने एक्टर की बहन पर दर्ज करवाया केस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है। शिकायत में कहा गया है कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं।

रिया चक्रवर्ती की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट को लेकर है। इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। उस चैट से पता चल रहा था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा है।

#RheaChakraborty files complaint before Mumbai Police requesting that an FIR be registered against Priyanka Singh (Sushant’s sister), Dr Tarun Kumar (from RML Hospital, Delhi) and others under IPC, Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act & Telemedicine Practice Guidelines.

— ANI (@ANI) September 7, 2020

इससे पहले, सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुईं। रिया से एनसीबी के अधिकारियों ने रविवार को भी छह घंटे तक पूछताछ की थी और फिर से पेश होने को कहा था। 28 वर्षीय एक्ट्रेस सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं।

अन्य आरोपियों से कराना चाहती है आमना-सामना
एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

loading...