मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोना संक्रमित, होली स्पीरिट अस्पताल में हुई भर्ती

मनोरंजन डेस्क।  मशहूर बॉलीवुड और टेलीविजन की अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने इस जानकारी को अपने फैंस से साझा किया है। अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कहा है कि जो उनके संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट करा लें।सरकार की छूट के बाद अब मुंबई में धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग के दौरान सेट पर सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइंस का पालन करना जरूरी है। फिल्म सिटी में इन दिनों ज्यादातर सीरियल की शूटिंग चालू है।

हिमानी शिवपुरी इन दिनों कॉमेडी सीरियल हप्पू की उलटन पलटन में काम कर रही हैं। इसमें वो दारोगा हप्पू सिंह की मां का किरदार निभा रही हैं।अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते उन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं। बताया जा रहा है कि हिमानी शिवपुरी को इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल दाखिल कराया गया है।

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करते हुए हिमानी शिवपुरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘गुड मॉर्निंग मैं आपको यह सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। कोई भी व्यक्ति जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद का टेस्ट करा लें।’

हिमानी शिवपुरी ने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘राजा’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘परदेस’ और ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दीवाना मस्ताना’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

loading...