ड्रग चैट में आया दीपिका पादुकोण का नाम, NCB के पूछताछ पर एजेंसी ने दिया यह जवाब

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी ने मंगवार को बताया कि बॉलीवुड में कथित ड्रग्स नेक्सस की जांच चल रही है और अगर जरूरत पड़ी तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी कर सकती है। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि कुछ व्हाट्सऐप चैट्स में कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत एजेंसी की रडार पर हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘डी’ के बीच थे।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेता रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुला सकती है। संघीय एंटी-ड्रग्स एजेंसी ने पहले ही करिश्मा प्रकाश और कवन टैलेंट मैनेजर एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से इस सिलसिले में पूछताछ कर रही है।आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले की जांच के दौरान एनसीबी के सामने बॉलीवुड में एक ड्रग्स नेक्सस सामने आया।

एनसीबी ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के में मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी दोनों से मंगलवार दोपहर को पूछताछ करेगी।

उन्होंने बताया कि चितगोपेकर ‘केडब्ल्यूएएन टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की कर्मचारी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड हस्तियों के मादक पदार्थों के कथित तौर पर सेवन करने की बाते सामने आई, जिसकी अब जांच की जा रही है।

राजपूत की ‘टैलंट मैनेजर जया साहा से भी सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि उनसे पूछताछ के दौरान एनसीबी को मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों की कथित भूमिकाओं की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सऐप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं।एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून में मृत मिले थे।

loading...