मौत से पहले रिया ने की थी सुशांत राजपूत से मुलाकात, एक्टर की बहन ने दिया ये…

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (सीबीआई) को लेटर लिखकर उन आरोपों को झूठा बताया जिनके तहत कहा जा रहा है कि सुशांत चक्रवर्ती की मौत से एक दिन पहले उनकी मुलाकात एक्टर से हुई थी। सुशांत केस की जांच कर रही टीम को लिखे लेटर में रिया ने कहा कि सुशांत की पड़ोसी डिंपल थावानी ने झूठे आरोप लगाए हैं और जांच को भटकाने की कोशिश की है।

लेटर में लिका गया है, ”डिंपल थावानी ने झूठे और बनावटी आरोप लगाए हैं, उन्होंने जांच को भटकाने के लिए जानबूझकर झूठ बोला। आरोप यह था कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून 2020 को मुझे मेरे घर कार से छोड़ा, जोकि पूरी तरह झूठ है। उन्होंने कहा कि बिना आरोप बिना आधार रिपब्लिक टीवी पर लगाए गए और उन्होंने इसकी एक रिकॉर्डिंग की कॉपी सीबीआई को भी भेजी है। रिया ने इसका संज्ञान लेने और कानून के मुताबिक जांच करने को कहा है।

रिया ने लेटर में कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई ने मुझसे पांच से अधिक दिनों तक पूछताछ की। जांच के दौरान कई मीडिया चैनल्स ने झूठे और बनावटी खबरें चलाईं, जिनका कोई आधार नहीं था।” रिया ने आगे कहा, ”पहली नजर में यह आईपीसी के सेक्शन 203 और 211 के तहत अपराधिक मामला है, जिनमें से एक में सात साल तक की सजा हो सकती है। ये अपराध गंभीर हैं और आरोप रिपब्लिक टीवी पर बिना किसी सबूत लगाए गए।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने आवास में 14 जून को फंदे से लटके पाए गए थे। इस केस में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। इसी केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को कई दिनों तक पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। सात अक्टूबर को ही उन्हें मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिली है।

loading...