अमेरिका के राष्ट्रपति को लेकर सनी लियोनी भी काफी सस्पेंस में, कह डाली यह बात

मनोरंजन डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति को लेकर चुनावी दौड़ जारी है। एक बार फिर से राष्ट्रपति की कुर्सी पर डोनाल्ड ट्रंप बैठेंगे या फिर उनके प्रतिद्वंदी डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन, इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। अमेरिका के अगले राष्ट्रपति को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी भी काफी सस्पेंस में हैं। साथ ही वह अगले राष्ट्रपति को लेकर उत्साहित भी हैं।

इस समय सनी लियोनी पति डेनियल वेबर के साथ अमेरिका में हैं। इन दोनों ने गुरुवार को अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है। इस बात की जानकारी सनी लियोनी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेनियल वेबर के साथ अपनी तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर के साथ सनी लियोनी ने अपने अमेरिकी फैंस को राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट करने की भी अपील की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह अमेरिका के अगले राष्ट्रपति को लेकर काफी सस्पेंस में हैं। सनी लियोनी ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘यह सस्पेंस मुझे मार देगा’। अपनी इस तस्वीर में सनी लियोनी ने डेनियल वेबर को भी टैग किया है।

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की यह तस्वीर वायरल हो रही है। अभिनेत्री के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव की तो दुनिया की सबसे बड़ी शक्तियों में शुमार अमेरिका की सत्ता किसके पास होगी, इसका फैसला करने के लिए अमेरिकी नागरिकों ने मतदान किया है।

इस चुनावी जंग में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन चुनौती दे रहे हैं। राष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव की मतगणना में अभी जो बिडेन आगे चल रहे हैं। लेकिन राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और उनके बीच का फासला ज्यादा नहीं है। 538 इलेक्टोरल वोट्स में से बहुमत के लिए 270 वोट्स की जरूरत है।

loading...