एक्ट्रेस अमृता राव ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म, शेयर की बेटे की पहली झलक

मनोरंजन डेस्क। पिछले दिनों एक्ट्रेस अमृता राव ने नन्हे राजकुमार को जन्म दिया. मां बनकर अमृता की खुशी का ठिकाना नहीं है. वे अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. अब अमृता ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है.

अमृता राव ने क्या रखा बेटे का नाम?
एक्ट्रेस और उनके पति आरजे अनमोल ने बेटे का नाम वीर रखा है. अमृता ने इंस्टा पर पति की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है. फोटो में कपल ने अपने बेटे के नन्हे हाथों को पकड़ा हुआ है. कैप्शन में लिखा है- हैलो वर्ल्ड…हमारे बेटे वीरे से मिलिए. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए. अमृता की इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं. सभी कपल को पैरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं.

मालूम हो अमृता राव और उनके पति ने जिस वक्त सोशल मीडिया पर पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी. तभी कपल ने फैंस से नाम को लेकर सुझाव भी मांगे थे. पोस्ट में लिखा था- लड़का हुआ है. अमृता और बेबी दोनों बिल्कुल ठीक हैं. आपकी ओर से इतना प्यार देखकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं हम…थैंक्यू! हमने अपने रिलेशनश‍िप का 11 साल पूरा कर लिया है और इससे बेहतर तोहफा मैं और कुछ नहीं मांग सकता था. बेबी नेम सजेशंस का खुले दिल से स्वागत है.

इससे पहले अमृता ने इंस्टा पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. उन तस्वीरों में अमृता के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा था. अमृता की शादी 2016 में हुई थी. शादी से पहले कपल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद अमृता और आरजे अनमोल का ये पहला बच्चा है. वर्कफ्रंट पर अमृता राव पिछली बार फिल्म ठाकरे में दिखी थीं. उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी मीना का रोल अदा किया था.

loading...