अमिताभ बच्चन की छोटी सी गलती पर लोगों न लगाई जमकर फटकार

मुंबई। सूर्य उपासना के त्योहार छठ पूजा पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को शुभकामनाएं दीं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने गलती से ‘छठ’ को ‘छत’ लिख दिया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा- छठ पूजा (प्रतिहार षष्ठी/ सूर्य षष्ठी)…सभी को नमस्कार…सूर्य से उसके परोपकार के लिए आशीर्वाद मांगते हुए। शुक्रवार, 20 नवंबर। छत (छठ) पूजा की अनेक-अनेक शुभकामनाएं।

अमिताभ के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें गलती सुधारने की नसीहत दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- बड़े लोग अक्सर छोटे पर ध्यान नहीं देते। प्लीज सुधार करें…छत नहीं छठ। वहीं एक और शख्स ने कहा- छत पूजा नहीं होता है चचा, छठ पूजा होता है।

कहां इन चक्करों में पड़े हैं। अपने ट्वीट काउंट को दुरुस्त करते रहिए बस। वहीं प्रसनजीत नाम के एक शख्स ने कहा- छठ लिखना तो सीख जाओ महा खलनायक जी। बिहारी स्मिता पर तुम्हें बोलने का भी हक नहीं है।

बता दें कि दो दिन पहले भी अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट में ऐसी ही गलती की थी। दरअसल, बिग बी ने महात्मा गांधी का एक कोट शेयर किया था, जिसमें सबसे नीचे लिखा था- आपको आता है यह किसने कहा था?”

करीब चार घंटे बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ था और उन्होंने ‘आपको आता है’ की जगह ‘आपको पता है’ किया था। बिग बी ने अपने वाक्य को सही करते हुए यूजर्स से माफी मांगी थी।

loading...