बॉलीवुड की पांच अभिनेत्रियां पढ़ाई के मामले में एकदम खराब, एक तो सिर्फ 5वीं पास

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां भरी पड़ी हैं। ये अभिनेत्रियां इतनी खुबसूरत हैं कि इनकी खूबसूरती के सामने लोग सब कुछ भूल जाते हैं। और बस उन्हीं में खो जाते हैं। लोग यह तक भूल जाते हैं कि वह कितनी पढ़ी लिखी हैं। इसी लिए हम आपको कई ऐसी मशहूर अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। बॉलीवुड की उन 5 फेमस एक्ट्रेस के बारे में बताने जो बहुत कम पढ़ी लिखी है। वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी पढ़ी लिखी नहीं हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दें की, एक अभिनेत्री ने तो केवल 5वीं क्लास ही पास कर रखी है। और अगर इनका नाम अगर आप जान लेंगे तो हैरान हो जाएंगे। इस अदाकारा को देखकर यह कोई नहीं बता सका है​​ कि ये सभी इतनी कम पढ़ी लिखी हैं। तो आइए इनके बारे में जानते हैं….

राखी सांवत –

राखी सावंत को आज के समय में कौन नहीं जानता है। नई जनरेशन का हर बच्चा रखी सावंत से अच्छी तरह से वाकिब है। राखी सावंत ने 5वीं तक पढ़ाई की है। लेकिन जब उन्होंने निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में चुनाव लड़ा था तो उन्होंने अपनी पढ़ाई जीरो बताकर खुद को अनपढ़ बताया था। राखी आजकल बॉलीवुड से भले ही दूरी बनाये हुए है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी नई नई फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है।

आलिया भट्ट –

इस अभिनेत्री के बारे में जानकर तो आपको वहुत ही हैरानी होगी जी हां, आलिया ने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। बहुत छोटी सी उम्र में ही आलिया ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है जिसे बड़ी-बड़ी पढ़ी लिखी एक्ट्रेस नही कर पाई हैं। आलिया को जब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म में रोल मिला था तो वे स्कूल में थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में आने के चक्कर में अपनी आगे की पढाई छोड़ दी और आज वे बॉलीवुड में एक खुबसूरत अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है। आलिया ने बॉलीवुड की एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है।

सोनम कपूर –

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर देखने में जितनी ज्यादा खुबसूरत है उससे कहीं ज्यादा उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने है। अपने पिता की तरह सोनम भी लोगो के दिलो पर राज कर रही है। दरअसल आप की जानकारी के लिए बता दे की, सोनम ने 12 वी तक पढाई पूरी की और उसके बाद सोनम ने ग्रेजुएशन करने के लिए कॉलेज में दाखिला तो लिया लेकिन फिल्मो में काम मिलने की वजह से पढाई बीच में छोड़ दी थी। सोनम का कहना था कि वे फिल्मो में आने के लिए 4 साल इंतज़ार नही कर सकती थी।

loading...