मिर्जापुर की हिरोइन ने हटाया शराफत का पर्दा, बेहद बोल्ड अंदाज में करवाया फोटोशूट

अदाकार हर्षिता शेखर कौर ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोशूट करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में मिर्जापुर वेब सीरीज की भोली-भाली सी दिखने वाली डिंपी ने अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को चौंका दिया है।हर्षिता शेखर कौर ने वेब सीरीज मिर्जापुर में एक सिंपल सी लड़की का किरदार निभाया था। इस किरदार में भी अदाकारा ने अपनी ओर हर किसी का ध्यान खींच लिया। हर्षिता शेखर कौर का ये अंदाज देखकर तो उनके फैंस भी सकते में हैं। हर्षिता शेखर कौर की इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देखते ही बनती है।

हालांकि अब हर्षिता शेखर कौर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं। हर्षिता शेखर कौर ने हाल ही में ये टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। हर्षिता शेखर कौर ने मिर्जापुर से पहले साड्डा हक से चर्चा बटोरी थी। अब हर्षिता शेखर कौर का ये फोटोशूट आंखें खोल देने वाला दिख रहा है।

हर्षिता शेखर कौर ने ये ताजा फोटोशूट पूल के अंदर करवाया है। जहां वो सर्दी के इस मौसम में फैंस के पसीने छुड़ाती हुईं दिख रही हैं। हर्षिता शेखर कौर के इन तेवरों को देखने के बाद एक बार तो उनके फैंस भी सकते में हैं। बता दें कि हर्षिता शेखर कौर वेब सीरिज में एक्टर अली फजल की बहन बनी थी।

loading...