सच आया सामने : प्रेग्नेंट नहीं हैं नेहा कक्कड़, जानें फोटो की सच्चाई

मनोरंजन डेस्क। सिंगर नेहा कक्कड़ को लेकर कहा गया था कि वे प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर नेहा की एक फोटो तेजी से वायरल हुई थी. फोटो में सिंगर का बेबी बंप साफ दिख रहा था. उस फोटो के बाद ही ये कहा जाने लगा कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अब एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ असल में प्रेग्नेंट नहीं हैं. जिस फोटो को देखकर ये कहा गया था कि वे मां बनने वाली हैं, दरअसल वो फोटो तो उनके नए म्यूजिक वीडियो की है जिसमें वे अपने पति रोहनप्रीत सिंह संग नजर आने वाली हैं.

खुद नेहा ने सोशल माीडिया पर अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया है. उनके नए म्यूजिक वीडियो का नाम ‘ख्याल रख्या कर’ है. 22 दिसंबर को इसे रिलीज करने की तैयारी है. जब से ये खबर सामने आई है, कई लोग नेहा और रोहनप्रीत से नाराज नजर आ रहे हैं. कई ऐसे भी हैं जो नेहा पर प्रेग्नेंसी का मजाक बनाने का आरोप लगा रहे हैं. रिएक्शन अलग जरूर हैं लेकिन सभी इस समय नाराज दिख रहे हैं. वैसे अगर नेहा की शुक्रवार की पोस्ट को ध्यान से देखें तो समझ आता है कि उन्होंने कैप्शन में पहले ही हिंट दे दी थी कि वे मां नहीं बनने वाली हैं. उन्होंने तब लिखा था- ख्याल रख्या कर. वे ये कैप्शन लिख भी अपने गाने को ही प्रमोट कर रही थीं.

मालूम हो कि 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने शादी की थी. कोरोना की वजह से शादी ज्यादा बड़े स्केल पर नहीं हो पाई थी लेकिन नेहा और रोहनप्रीत के कई वीडियो ट्रेंड कर गए थे. शादी के बाद नेहा-रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए थे. वहां भी दोनों ने काफी एन्जॉय किया था और उनकी सभी फोटोज पसंद की गई थीं. उनका महंगा होटल भी खबरों में बना हुआ था.

loading...