अपनी रिसेप्‍शन पार्टी पर जमकर खूब ठुमके लगाई ऐक्‍ट्रेस गौहर खान, देखें…

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस और ‘बिग बॉस’ की विनर रह चुकीं गौहर खान ने शुक्रवार को जैद दरबार के साथ निकाह पढ़ा। मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा में जहां दिन में निकाह हुआ, वहीं रात में वेडिंग रिसेप्‍शन पार्टी थी। 25 दिसंबर के इस खास मौके को खुशनुमा बनाने के लिए रिसेप्‍शन पार्टी में नाच-गाने का भी प्रोग्राम रखा गया था। लेकिन मफहिल लूटने का काम किया खुद गौहर खान ने। स्‍टेज पर गौहर का गाना ‘झल्‍ला-वल्‍लाह’ बज रहा था। गौहर खुद को रोक नहीं पाईं और स्‍टेज पर जाकर खूब ठुमके लगाए।

गौहर खान की वेडिंग रिसेप्‍शन पार्टी में बॉलिवुड से संजय लीला भंसाली, मनीष मल्‍होत्रा और हुसैन कुवाजरवाला के अलावा कई दिग्‍गज पहुंचे थे। मौके पर चार-चांद लगाने गौहर के ससुर और जैद के पिता इस्‍माइल दरबार भी थे। रिसेप्‍शन पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को प्रीति सिमोन्‍स ने शेयर किया है। प्रीति शो प्रड्यूसर हैं।

प्रीति ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ‘इशकजादे’ फिल्‍म के गाने ‘झल्‍ला-वल्‍लाह’ पर परफॉर्म कर रही हैं। यह गाना गौहर खान का ही है। परफॉर्मेंस के दौरान आगे की पंक्‍ति‍ में बैठी खुद को रोक नहीं पाईं और खुद उठकर प्रीति का साथ देने पहुंच गईं। इसके बाद दोनों ने इस गाने पर खूब ठुमके लगाए। जबकि दुल्‍हन को बिंदास नाचते देख हर किसी ने जमकर तालियां बजाईं। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा है,

loading...