कई जिलों के कलेक्टर-एसपी हटाए जाने के मामले को लेकर भड़के कांग्रेस नेता, बोले- ‘मामला गड़बड़ है’

भोपाल: कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा को इन दिनों अपने बयानों के चक्कर में चर्चाओं में देखा जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने CM शिवराज को निशाने पर लिया है। जी दरअसल बीते दिनों ही शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को ‘फ्री हैंड’ देने के बारे में कहा था। इसी बात को लेकर नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज पर तंज कसा था। अब आज एक बार फिर से नरेंद्र सलूजा ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

उन्होंने प्रदेश के कई जिलों के कलेक्टर-एसपी हटाए जाने वाले मामले को लेकर तंज कसा है। हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते कल ही बैतूल और नीमच के कलेक्टर तथा निवाड़ी एवं गुना के एसपी को पद से हटा दिया है। जी दरअसल बीते सोमवार को मंत्रालय में जिलों के कलेक्टर, एसपी, कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हुई। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ठीक बाद CM ने ये निर्देश जारी किए। अब इसी पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने फिर सीएम पर कसा तंज।

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है- ‘कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी ने कलेक्टर- कमिश्नर की वीसी में जिन अधिकारियों पर नाराज़गी व्यक्त कर हटाया वो है – राकेश सिंह, जितेंद्र सिंह, राजेश सिंह, वाहिनी सिंह, नरेंद्र सलूजा ने कहा शिवराज जी ने सभी “ सिंह “ को हटाया, कारण गहरा लगता है, मामला गड़बड़ है?’

किन जिलों के कलेक्टर और SP को हटाया- जी दरअसल बीते सोमवार के दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम सें प्रदेश के कलेक्टर-कमिश्नर से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने सभी के कामकाज को परखते हुए बैतूल कलेक्टर राकेश सिंह, नीमच कलेक्टर जितेंद्र सिंह राजे, निवाड़ी एसपी वाहिनी सिंह, गुना एसपी राजेश सिह के अलावा गुना के सीएसपी टीएस बघेल, नेहा पच्चीसिया को हटाने के आदेश दिए थे।

loading...