मां बनते ही ट्रोल हुई सांसद नुसरत, लोगों ने पूछा : बच्चे का पिता कौन है?


कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां मां बनते हीं ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। पति निखिल जैन से अलग होने के बाद वह गुरुवार को कोलकाता के नेवटिया अस्पताल में एक बेटे की मां बनी हैं। निखिल ने दावा किया था कि बेटा उनका नहीं है जबकि दूसरी और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ नुसरत संबंधों की चर्चा सुर्खियों में रही हैं। यहां तक कि यश ने खुद गाड़ी चलाकर नुसरत को अस्पताल पहुंचाया था और डॉक्टरों से अनुरोध भी किया था कि डिलीवरी के दौरान उन्हें नुसरत के पास रहने दिया जाए। बच्चे के जन्म के बाद उसकी सेहत और नुसरत की सेहत के बारे में भी अपडेट यस ने ही किया था जिसके बाद से नुसरत लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि बच्चे का पिता कौन है बता दो। ,

कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि सिंगल मां ने बच्चे को जन्म दिया है पिता कौन है पता नहीं। एक यूजर ने लिखा है कि भारत की संसद में सिंदूर पहन कर शपथ लेने वाली मां के बच्चे का पिता कौन है कोई नहीं जानता। इससे शर्मनाक और कुछ नहीं।

नुसरत के मां बनने की गुड न्यूज़ मिलते ही एक तरफ उन्हें मिलने वाली बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर नुसरत से वो सवाल पूछे जाने लगे जिनका सामना दुनिया की कोई भी मां नहीं करना चाहेगी। हालांकि बच्चे के जन्म के बाद उनके पति निखिल जैन ने शुभकामना दी है और दोनों के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है।

उल्लेखनीय है कि साल की शुरुआत में जब नुसरत की प्रेग्नेंसी न्यूज़ वायरल हुई थी, तब उनके पति निखिल जैन ने भी इस पर हैरानी जताई थी। निखिल जैन ने साफ कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि नुसरत अक्टूबर के महीने में ही उनका घर छोड़कर चल गई थीं।

हांलाकि बच्चे के जन्म के बाद निखिल जैन ने नुसरत को बधाई दी है। निखिल जैन ने कहा कि मैं नुसरत और बच्चे के लिए स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चे के जीवन में वृद्धि और समृद्ध हो। उसके साथ मेरे मतभेद मुझे नवजात शिशु के लिए शुभकामनाएं देने से नहीं रोकेंगे।

बता दें, कि निखिल जैन और नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम में शादी की थी। हांलाकि शादी साल भर बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। निखिल का घर छोड़ने के बाद नुसरत ने अपनी शादी को अमान्य करार दिया था। क्योंकि उनकी शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत भारत में रजिस्टर नहीं हुई है। नुसरत ने इसे सिर्फ एक लिव-इन रिलेशन नाम दिया था। वहीं, निखिल के मुताबिक नुसरत ने खुद अपनी शादी को रजिस्टर करवाने से टाला था।

loading...