26 साल बाद देसी अंदाज में धोती पहनकर रैंपवॉक करते नजर आए मिलिंद सोमन, देखकर उड़े ….

मशहूर मॉडल एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस के लिए मशहूर हैं। उनकी फिटनेस कमाल है इस बात में कोई शक नहीं है। अब मिलिंद 55 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी फिटनेस से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। वैसे मिलिंद सोमन इन दिनों ‘सुपरमॉडल ऑफ द इयर’ शो में मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इस शो के दौरान हाल ही में मिलिंद सोमन ने 26 साल बाद देसी अंदाज में धोती पहनकर रैंपवॉक की है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए।

जी हाँ, वहीं शो की जज मलाइका अरोड़ा की भी बत्ती गुल हो गई और वह मिलिंद सोमन का दिलकश अंदाज देख अपना दिल ही हार बैठीं। इस समय मिलिंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मॉडल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में मिलिंद सोमन अपने ‘मेड इन इंडिया’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में रैंपवॉक करते नजर आ रहे हैं। वैसे मिलिंद सोमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वह न सिर्फ 26 साल बाद रैंप पर उतरे बल्कि 26 साल बाद ही धोती में वॉक किया।’ वहीं इस वीडियो में मिलिंद की रैंपवॉक देखकर मलाइका जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं ‘वाह द लुक’।

आप सभी को बता दें कि मॉडल-अभिनेता फिटनेस लवर मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले ही अपनी फिटनेस के बारे में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘बादाम एक ऐसी चीज है जिसे मैं हर दिन खाता हूं। वे प्रोटीन ऊर्जा का एक समृद्ध स्रोत हैं यह मांसपेशियों की रिकवरी के बाद की गतिविधि में योगदान करता है। मैं अपने दिन की शुरुआत मुट्ठी भर बादाम से करता हूं। आप नाश्ते में, नाश्ते के हिस्से के रूप में या नाश्ते भोजन के बीच कभी भी कर सकते हैं।’

loading...