बरेली: दिनदहाड़े नाबालिक से गैंगरेप

बरेली: योगी सरकार में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला थाना सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया गांव का है। जहां बीमार मां की दवा लेने जा रही नाबालिक से दिनदहाड़े गैंगरेप हुआ है।

आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को अगवा कर लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने युवती की शिनाख्त के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र में दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म से हड़कंप मच गया है।

बताया जाता है युवती अपनी बीमार मां के लिए दवा लेने पड़ोस के गांव जा रही थी तभी अचानक गांव के 2 युवक मिल गए जिसने लिफ्ट देकर छोडऩे की बात कही। लेकिन युवकों ने उसे गांव छोडऩे की बजाय बाइक को गन्ने की खेत की ओर मोड़ दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

100 डायल कर पुलिस को दी सूचना
युवती की चिल्लाने की आवाज सुनकर पास से गुजर रहे लोगों को घटना का एहसास हुआ। लोगों ने तत्काल डायल 100 पर मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से भाग रहे है एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन लोग वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस ने देर रात दबिश देकर तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना दोपहर एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

आरोपियों पर दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर तालिब पुत्र बाले खां, वसीम पुत्र बेग, फुरकान पुत्र हबीब और कामिल पुत्र सलीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दो युवक पीड़िता के गांव और दो युवक पड़ोस के गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस पर मुकदमा देर से दर्ज करने का आरोप लगा है। बरेली पहुंचे योगी सरकार के मंंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि अगर शिकायत सही पाई गई तो कार्रवाई होगी।

 

loading...