रवि शास्त्री कोच बनने के लिए करेंगें आवेदन

नई दिल्ली। कुछ दिनों से अटकलें लगाई जा रहीं थी कि टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बनने के लिए अप्लाई करेंगें।

अब बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार रवि शास्त्री ने औपचारिक रुप से भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए आवेदन किया है।

ये दिग्गज कर चुके हैं कोच पद के लिए अप्लाई

भारतीय क्रिकेट टीम की एडवाइजरी कमेटी (सीएसी) इंटरव्यू के बाद टीम के कोच को चुनेगी। इस पोस्ट के लिए 10 जुलाई को मुंबई में इंटरव्यू होंगे। सीएसी में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं।

भारतीय टीम के कोच पद के लिए अब रवि शास्त्री के अलावा पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पायबस और डोडा गणेश भी अप्लाई कर चुके हैं।

शास्त्री हैं सबसे आगे

आपको बता दें कि अनिल कुंबले और विराट कोहली में मतभेद होने की खबरों के बीच पूर्व कोच ने यह कह कर इस्तीफा दिया था कि उनके कोचिंग का तरीका कप्तान कोहली को पसंद नहीं है।

साथ में कोहली कुंबले को नहीं बल्कि रवि शात्री के साथ मिलकर काम करना पसंद करते हैं। ऐसे में शास्त्री कोच की इस दौड़ में सबसे आगे माने जा रहे हैं। इससे पहले रवि शास्त्री दो साल तक टीम इंडिया के डायरेक्टर रह चुके हैं।

 

loading...