GST से गरीबों को फायदा, भ्रष्टाचार होगा खत्म: योगी  

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के दौरे पर हैं। उन्होंने ककरहिया गांव मे बने नन्द घर का निरीक्षण कर सबसे पहले पारिजात पेड़ रोपित किया और उसके बाद बच्चों को निशुल्क स्कूली बैग किट बाटें व महिलाओं को सोलर चरखा विरतण किया। मुख्यमंत्री के 5 मिनट के लिए ककरहिया आने की सूचना से ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई।

जानकारी के अनुसार 100 दिन विश्वास कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि GST से गरीबों को फायदा होगा।उन्होंने कहा कि जहां जितनी कम बिजली चोरी होगी वहां उतनी ज्यादा बिजली मिलेगी।प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए योगी ने कहा कि पूरी दुनिया पीएम मोदी का लोहा मानती है। यूएस के राष्ट्रपति भी मोदी जी के स्वागत के लिए उत्सुक थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ककहरिया गांव में आयोजित समारोह में घोषणा करते हुए कहा कि वाराणसी के ककहरिया गांव को प्रधानमंन्त्री नरेंद्र मोदी ने आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया है।

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की राजनीतिक में अपराध, भ्रष्टाचार, परिवारवाद आदि के लिए कोई स्थान नहीं है। समाज की समस्या का समाधान जातिवाद और परिवारवाद नहीं बल्कि समाजिक न्याय है। यह सरकार प्रदेश के अंदर किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी और उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

loading...