सभी हसबैन्ड पत्नी से बोलते हैं ये झूठ

रिलेशनशिप। पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार पर टिका होता है। अगर इस रिश्ते में ये दोनों बातें ही न रहे तो घर टुटने तक की नौबत आ जाती है। झूठ बोलने पुरूष महिलाओं से आगे होते है। यहीं बात महिलाओं को शक्की बना देती है।

ऐसा नहीं है कि मर्द बात-बात पर झूठ बोलते है। झूठ कई बार मर्द पार्टनर को खुश करने के लिए भी झूठ बोल देते है। परन्तु कई बार वह अपवने गलतियों और कमियों को छिपाने के लिए झूठ बोल देते है, जिससे पत्नियां स्वीकार नहीं कर पाती।

1. तुम्ही हो जो भी हो
इस बात को लेकर मर्द अक्सर झूठ बोलते है क्योंकि कहीं न किसी उनके मन में किसी दूसरी लड़की डेट करना ख्याल पल रहा होता है। ऐसा नहीं कि सभी मर्द इस प्रकार को होते है।

2. मैनें सभी बुरी आतदें छोड़ दीं
किसी को अपनी सपाई देने के मामले में पुरूष से कोई नहीं जीत सकता है। अगर किसी दिन बैग या पर्स से सिगरेट या कोई चीज मिल जाए तो सौ बहाने बनाने लगेंगे, लेकिन असल मुद्दा नहीं बताएंगे, जिससे पत्नी को गुस्सा आने लगती है।

3. मैनें तो उसे देखा भी नहीं
भले ही राह चलती लड़की को 4-5 बार मुडकर देखे लेकिन पत्नी के सामने इस बात को मानने को तैयार नहीं होते। उनका यहीं जवाब होगा मैनें तो उसे देखा ही नहीं।

4. तुम्हारे बिना जीना न मुमकिन
पत्नी के मायके जाने पर या पत्नी के पूछने पर मर्दों का जवाब होता है कि तुम्हारे बीना तो मैं जी ही नहीं सकता है। असल में बात कुछ और ही होती है क्योंकि बहुत से मर्द चाहते है कि उनकी पत्नी कुछ दिनों के लिए कहीं बाहर चली जाए और हम अपनी मर्जी से कुछ भी करें।

5. मैं तुम्हारी सभी बातों पर ध्यान देता हूं
पत्नियां चाहती है कि उनका पार्टनर उनकी बातों को ध्यान से सुने और उन्हें सही सलाह दें लेकिन पुरूषों का इस तरफ ध्यान होता ही नहीं। जब पत्नी पूछती है तो कह देते है कि मैंं तुम्हारी सभी बातों को सिरियसली लेता हूं, जिसे पत्नी झिड़ने लगती है।

 

loading...