दुर्घटनाग्रस्त वायुसेना के हेलीकॉप्टर से 3 शव बरामद

इटानगर। आईआरबी के एक जवान के साथ ही वायुसेना के 2 अधिकारियों के शव उस स्थान से बरामद किए गए हैं जहां 2 दिन पहले एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

वायुसेना का यह हेलीकाप्टर 2 दिन पहले बाढ़ राहत अभियान के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हेलीकाप्टर में सवार वायुसेना के तीसरे अधिकारी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शुरू में कहा था कि हेलीकाप्टर में तीन लोग विंग कमांडर एमएस ढिल्लन, फ्लाइट ले. पीके सिंह और फ्लाइट इंजीनियर सर्जेंट गुज्जर सवार थे। बाद में इस बात की पुष्टि हुई कि उस हेलीकाप्टर में इंडियन रिजर्व बटालियन का एक जवान भी सवार था।

दुर्घटनाग्रस्त होने के पहले भरी थी 5 उड़ानें

डीजीपी संदीप गोयल ने बताया कि आईआरबी जवान की पहचान नदा उमबिंग के रूप में हुई है जो निचले सुबानसिरी जिले के हिजा गांव के रहने वाले थे। इस बीच एक रक्षा अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में कोर्ट आफ इन्कवायरी के आदेश दिए गए हैं।

अरुणाचल प्रदेश पुलिस की टीम ने कल शाम मलबे का पता लगा लिया था। सुबह बचाव अभियान शुरू किया गया जिसमें सेना, पुलिस, एनडीआरएफ और वायुसेना के कमांडो शामिल थे। वायुसेना ने बताया कि दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। हेलीकॉप्टर ने ईटानगर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने के पहले 5 उड़ानें भरीं थीं।

loading...