कनौज में दर्दनाक मामला : महिला का पहले बलात्कार, बाद जिंदा फूंका

लखनऊ। जनपद कन्नौज के मौसमपुर मौरारा स्थित एक ईंट भट्ठे के समीप ट्यूबवैल के लिए खोदे गए गड्ढे में महिला को जिंदा फूंक दिया गया। शनिवार सुबह गड्ढे के पास से गुजरे ग्रामीणों को बदबू से घटना का पता चला।

निर्मम ढंग से हत्या की सनसनीखेज वारदात की खबर से घटनास्थल पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों को दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने का शक है। पुलिस भी जांच में जुट गई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मौसमपुर मौरारा निवासी अमर सिंह पुत्र पुत्तूलाल यादव के खेत में पुराना ट्यूबवैल का गड्ढा है। किसी ने गड्ढे में महिला को जिंदा फूंक दिया। हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका है। शनिवार दोपहर खेत की तरफ गए लोगों को गड्ढे से कुछ जलने की बदबू लगी।

झांक कर देखा तो होश उड़ गए। गड्ढे में महिला का शव पूरी तरह से राख में तबदील नजर आया। सिर्फ एक पैर का कुछ हिस्सा बाकी था। उसमें बिछिया व नेलपेंट लगा होने से महिला के शादीशुदा होने की पुष्टि हुई। उसकी उम्र करीब 30 से 35 वर्ष की आंकी गई है।

प्रभारी निरीक्षक समेत फोरैंसिक टीम व अफसर पहुंच गए। पुलिस ने खेत मालिक समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। प्रभारी निरीक्षक ए.के. सिंह ने बताया कि महिला की कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव यहां जलाया गया है।

किसी करीबी के वारदात को अंजाम देने की आशंका है। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच्चाई सामने आएगी। आसपास गांवों में भी ग्रामीणों से पता लगाया जा रहा है।

loading...