गुरू का रिश्ता फिर कलंकित, शिक्षक ने कक्षा 4 के छात्र को बनाया हवस का शिकार

इटावा।इटावा।  इटावा के सुदिति ग्लोबल एकेडमी स्कूल में कक्षा 4 के छात्र सुधांशु के साथ गणित पढ़ाने वाले टीचर शशि भूषण श्रीवास्तव ने दुष्कर्म किया है। वहीं पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद स्कूल प्रबन्धक और टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या कहना है पीड़ित का?
पीड़ित छात्र सुधांशु यादव ने बाताया कि स्कूल के एक टीचर का बर्थ डे मनाया जा रहा था। जिसके बाद स्कूल में गणित के टीचर अपने हॉस्टल सामान लेने के बहाने से मुझे और मेरे दोस्त को लेकर गए। सामान कम होने का बहाना बताकर मेरे दोस्त को रास्ते से ही वापस कर दिया और मुझे अपने कमरे में ले गए। उसके बाद सर ने दरवाजा बंद कर मेरा पैंट उतार दिया और मेरे साथ गलत किया।

छात्र ने बताया कि सर ने मुझे डराया और कहा कि अगर तुमने ये बात किसी को बताई तो समझ लेना। मैंने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। मां ने तुरन्त ही दादा के साथ सिविल लाइन थाने जा कर शिकायत की। परिजन इतने डरे हुए है कि अपने बच्चे को स्कूल नहीं भेजने की बात कह रहे हैं। साथ ही छात्र की मां गीता देवी का कहना है कि स्कूल प्रबन्धन समझौता करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

मामला दर्ज
पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराकर स्कूल प्रबन्धक सतीश यादव और टीचर शशि भूषण श्रीवास्तव के खिलाफ मामला पास्को एक्ट के अन्तर्गत पंजीकृत कर लिया है। स्कूल के प्रबन्धक और टीचर फरार बताए जा रहे हैं। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

loading...