बच्चन्स और खान्स ने ऐसे मनाई प्री दिवाली, पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने अंदाज में दिवाली का सेलिब्रेशन शुरु कर दिया हैं। जी हां, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी ऑर्गनाइज की।

शाहरुख की इस दिवाली पार्टी में उनकी करीबी दोस्त फराह खान कुंदर से लेकर अर्जुन कपूर, संजय कपूर, नताशा पूनावाला, करण जौहर और आनंद एल राय भी नजर आए। पार्टी के बाद फराह खान ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि और कैप्शन लिखा है, ‘एक और स्टार ने अपने घर में पार्टी का आयोजन किया है। यह स्टार हैं किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख खान। इस पार्टी में फराह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था।

सामने आयी तस्वीरों में आप साफ देख सकते हो किस तरह सभी पार्टी को एन्जॉय कर रहे है। शाहरुख ने ये शानदार पार्टी अपने घर यानी मन्नत में रखी थी। फराह ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे सबसे ज्यादा हैंडसम दोस्त शाहरुख के साथ। फराह के अलावा शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

बच्चन ने भी मनाई दिवाली पार्टी…
जानी-मानी डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला ने भी बी टाउन स्टार्स के लिए लैविश दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बच्चन्स से लेकर ट्विंकल खन्ना तक कई हस्तियों ने शि‍रकत की। लेकिन लोगों का ध्यान खींचा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने जो इस शाम की सबसे खूबसूरत गेस्ट रहीं। नव्या नवेली इस पार्टी में सफेद रंग के सिल्वर शि‍मर लहंगे में नजर आईं। इस पार्टी में उनके साथ उनकी मां श्वेता नंदा भी पहुंची थीं।

बड़े पर्दे से गायब हो चुकी एक्ट्रेस गायत्री ओबरॉय भी इस पार्टी में लेमन कलर के सूट में दिखीं। इतने दिनों बाद किसी बॉलीवुड टाऊन की पार्टी में गायत्री को देखना दिलचस्प रहा। गायत्री आखि‍री बार साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस में नजर आईं थीं।

 

loading...