गांधीनगर में बोले मोदी: कहा- कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने की हर संभव कोशिश की

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने गृह राज्य गुजरात के गांधीनगर में भाजपा कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की काम पूरा करने की रूचि में नहीं था, हमने रुके हुए काम पूरे किए।

कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने की हर संभव कोशिश की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी विकास के मुद्दे पर चुनाव लडऩे की कोशिश नहीं की। कांग्रेस के जेहन में विकास के प्रति नफरत है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सरदार पटेल के साथ क्या किया इतिहास गवाह है।

इससे पहले मोदी ने ट्वीट किया, दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे।

विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका।

15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत 1 अक्तूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी।

मोदी के च्गुजरात गौरव महासम्मेलन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था। उन्होंने 8 अक्तूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोड शो भी किया था। गुजरात में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

loading...