पॉर्न वीडियो देखकर ‘सद्दाम हुसैन’ ने नदी किनारे किया बलात्कार

लंदन। इंग्लैंड में बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कुवैती शख्स ने पॉर्न देखने के बाद शराब पी और एक महिला का रेप किया और फिर पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने खुद को सद्दाम हुसैन बताया।

गैरकानूनी तरीके से इंग्लैंड आए अब्दुल अजीज अल शमारारी नाम के व्यक्ति ने अपने मोबाईल में पोर्न देखने के बाद डार्लिंगटोन पब से बाहर आती हुई महिला का स्केर्न नदी के किनारे रेप किया। इतना ही नहीं उसने दूसरी महिला से कहा कि अल्लाह आपसे मिलने जा रहे हैं।

मडिया रिपोर्ट के मुताबिक 17 मई को जब महिला डार्लिंगटोन पब से बाहर निकली तब शमारारी नाम के कुवैती व्यक्ति ने स्केर्न नदी के किनारे रेप किया। जब शमरारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया तब उसने कहा, ‘तुम्हें पता है सद्दाम हुसैन कौन है। मैं हूं सद्दाम हुसैन। मैं तुमसे बात नहीं करूंगा, तुम एक महिला हो।’

21 साल का शमरारी साल 2015 में गैरकानूनी तरीके से यूके आया था। पीड़िता ने इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि शमरारी ने उससे इस घटना का जिक्र किसी से भी नहीं करने को कहा था।

उसने कहा था कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वह वापस आएगा और मुझे नुकसान पहुंचाएगा। उसने मुझे बहुत ज्यादा डरा दिया था।’ हालांकि घटना को देखने वाले 2 गवाहो ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी।

पुलिस ने उसी दिन रात में शमरारी को गिरफ्तार कर लिया। टी साइड क्राउन कोर्ट ने शमरारी को रेप का दोषी पाते हुए कहा है कि सजा के ऐलान से पहले महिलाओं के प्रति शमरारी के व्यवहार का भी आकलन किया जाएगा। कोर्ट अगले 3 हफ्तों में शमरारी के खिलाफ सजा का ऐलान करेगा।

loading...