पहले युवती को दिया लिफ्ट, फिर दरिंदों ने दूर ले जाकर किया गैंगरेप

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां लिफ्ट देने के बहाने 3 लोगों ने युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं पीड़िता लगातार 3 दिन से थाने में चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

जानकारी के मुताबिक बदायूं की रहने वाली एक युवती जो कि पंजाब में काम करती है मुरादाबाद जाने के लिए बदायूं चुंगी पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी। काफी देर तक इंंतजार करने पर युवती ने सड़के से गुजर रही एक कार को हाथ देकर रुकवा लिया। जिसमें 3 लोग पहले से ही बैठे हुए थे। युवती ने उन्हें मुरादाबाद छोड़ने के लिए कहा तो कार चालक ने बैठने का इशारा कर दिया तो वह कार में बैठ गई। वहीं आधे रास्ते में युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसे गाड़ी से उतारकर कच्ची सड़क के पास ले गए। वहीं तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी चंदौसी की और फरार हो गए। इस घटना के बाद युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने साथ घटी सारी घटना अपने परिजनों को बताई।

पीड़िता आरोपियों के खिलाफ तहरीर देने के लिए थाने में पहुंची लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मीडिया के हस्तक्षेप के बाद चंदौसी कोतवाली पुलिस ने महिला का मुकदमा दर्ज किया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loading...