मैनपुरी में बदमाशों ने कि BJP नेता को मारी गोली

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बीजेपी नेता के आवास पर हुए विवाद के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में बीजेपी नेता और उनके साथी गोली लगने से घायल हो गए। घायल हुए नेता को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं इस घटना में पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना घिरोर क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले अरुण चौहान बीजेपी के जिला मंत्री हैं। जिला मंत्री दिवाली की पूजा करके अपने घर के बाहर बैठे थे, उनके आवास पर मिलने वाले लोग आ रहे थे।

मंत्री ने बताया है कि जैसे ही दिवाली के पटाखे चलने शुरू हुए तो राघवेंद्र उर्फ केतु और चंदन चौहान अपनी बाइक पर आए और गाली गलौज करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिससे एक गोली उनके पैर में और एक गोली उनके साथी सुरजीत को छूते हुए निकल गई।

घायल मंत्री ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने एसओ आशीष कुमार को सूचना दी, लेकिन वो नहीं आए। जब उनके गोली लग गई तब भी फोन किया, फिर भी एसओ नहीं आए। उन्होंने एसओ पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस पूरे मामले में क्षेत्र अधिकारी का कहना है कि दोनों की तरफ से तहरीर दी गई है। मामला पंजीकृत कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

loading...