घर में नहीं दिखा समान, तो चोर घर से उठा ले गए लड़की, फिर मारपीट कर …

जौनपुर। प्रदेश के जौनपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां चोरी के इरादे से घर में घुसे कुछ बदमाशों ने 17 साल की लड़की को अगवा कर लिया।

जिसके बाद उन्होंने लड़की के साथ मारपीट कर उसे 3 किलोमीटर दूर नहर के पास फेंक दिया। वहीं घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई है। जिसपर परिजनों ने पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दरअसल मामला जौनपुर के सरपतहा थानाक्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक बीती सुबह वो नानी के घर आई थी। रात में दोनों बरामदे में सोए हुए थे। लेकिन चोरों की आवाज सुनकर नानी जाग गईं और चीखने लगीं।

इस पर पीडि़ता की भी आंख खुल गई। पीडित की मानें तो बदमाशों ने नानी को धक्का देकर गिरा दिया। मैंने चिल्लाने की कोशि‍श की तो एक बदमाश ने मुंह दबाकर उठा लिया। बाकी दोनों ने मेरे पैर पकड़े और उठाकर कार में ले गए।

रास्ते में बदमाश करते रहे ये बातें
पीड़िता ने बताया कि रास्ते में बदमाश आपस में बात कर रहे थे कि लड़की को कोई कुछ नहीं करेगा। चोरी नहीं हुई, जाने दे। आगे कहीं इसको उतार दिया जाएगा।

गांववाले पीछे लगे हैं। लेकिन एक चोर कह रहा था, ”जो करना है कर लो, इसने चोरी नहीं करने दी। जिसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मुझे नहर के पास फेंक कर फरार हो गए।

वहीं लड़की के पिता ने बताया कि बरामदे में दोनों सोए थे। रात में ही चोरों ने धावा बोल दिया। मेरी बेटी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

loading...