गुजरात : हार्दिक के साथी निखिल सवानी ने 15 दिन में छोड़ी BJP, लगाया बड़ा आरोप

नई दिल्ली। पाटीदार अमानत आंदोलन समिति के नेता और हाल में ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हार्दिक पटेल के पूर्व साथी निखिल सवानी ने बीजेपी छोड़ दी है। उन्होंने आज एक कॉन्फ्रेंस करके पार्टी से अलग होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी में जाने का फैसला गलत था। सवानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का वक्त मांगेंगे।

निखिल ने बीजेपी पर लगाया 1 करोड़ के ऑफर का आरोप
रविवार की देर रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। नरेंद्र पटेल ने कहा कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए वरुण पटेल ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। हालांकि वरुण पटेल ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें अपने पाले में शामिल करने के लिए एक करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया था। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरेंद्र पटेल ने मीडिया को 10 लाख रुपये कैश भी दिखाए जो कथित रूप से वरुण पेटल ने उन्हें दिए थे। उन्होंने कहा कि मुझे पहले 10 लाख रुपये दिए जा चुके हैं।

loading...