अकाली दल के शीर्ष नेता कोलियांवाली के बेटे पर हमला, अस्पताल में भर्ती

मलोट । बादलों के बेहद करीबी माने जानें वाले शिरोमणि अकाली दल के मलोट से सीनियर नेता दयाल सिंह कोलियांवाली के बेटे परमिंदर पर मलोट के पूड्ढा कंपलेक्स से बाहर आते हुए कुछ लोगों ने हमला कर बुरी तरह से उसे घायल कर दिया।

घायलावस्था में परमेंद्र को बठिंडा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस मौके पर सीनियर अकाली नेता व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका भी हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे।

मलूका ने कहा कि कांग्रेस के आते ही कांग्रेसी वर्कर अकाली वर्करों के साथ धक्केशाही करने लगे हैं । उन्होंने मौजूदा कांग्रेस सरकार पर धक्केशाही के आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ कांग्रेसी लोग सत्ता के नशे में अकाली दल के कार्यकर्ताओं से मार पीट कर रहे हैं । कांग्रेस सरकार चुपचाप बैठी है इसलिए इस संबंध में उन्होंने पहले भी परमिंदर की सुरक्षा की मांग की थी लेकिन सरकार ने सुरक्षा नहीं दी।

परमिंदर के पिता दयाल सिंह ने कहा कि उनके बेटे पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया जिसकी दोनों टांगे टूट गई है। कांग्रेस सरकार को उन्होंने पहले ही बताया था कि कुछ कांग्रेसी उनके बेटे को नुकसान पहुंचा सकते हैं लेकिन कांग्रेस सरकार ने कोई भी गंभीरता नहीं ली और आज यह घटना घट गई। वह मांग करते हैं कि सरकार अपने कार्यकर्ताअों को समझाएं।

loading...