खुशखबरी ! ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म, हेमा मालिनी फिर बनी नानी !

दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर एक नन्हीं परी ने दस्तक दी है। और बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना-नानी बन गए हैं। रविवार देर रात ही ईशा देओल ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

खबरों की मानें तो ईशा को सोमवार की दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर ईशा और भरत को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। बता दें कि ईशा ने भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी और काफी टाइम से फिल्मों से दूरी बनाई हुई थी।

फिल्मों में नजर न आने के बाद भी ईशा अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही थीं। सोश ल मीडिया पर वह आए दिन अपनी प्रेगनेंसी फोटोज शेयर करती रहती थी। दो महीने पहले ही अपने गोदभराई के फंक्शन पर ईशा और उनके पति भरत ने सात फेरे लिए थे। और एक बार फिर शादी के बंधन में बंधते हुए सुर्खियां बटोरी थी।

बता दें कि इस साल अप्रैल में ईशा मे अपनी प्रेग्नेंट होने की जानकारी अपने फैंस से शेयर की थी। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। इससे पहले ईशा की छोटी बहन अहाना ने दो साल पहले एक बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि ईशा की छोटी बहन अहाना ने वैभव से शादी की थी। अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम में ईशा ग्रीस गईं थी और उन्होंने वहां अपने बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर किए थे।

loading...