पुलिस में मासूम बेटे का बयान, कहा- पहले मम्मी और अंकल ने पापा का गला घोंटा और फिर…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स की मौत पर उसके बेटे ने जो बयान दिया, उसे सुनकर सब दंग रह गए। वहीं पुलिस ने मासूम के बयान पर मृतक की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल मामला जिले के शिवपुरम का है। जहां मवाना का निवासी किराए के मकान में परिवार सहित रहता था। उसकी पत्नी का मोहल्ले में रहने वाले युवक से पिछले डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसके घर से चले जाने के बाद प्रेमी अक्सर उसके घर आता-जाता था। इसको लेकर दोनों पति-पत्नी में कहासुनी भी होती थी।

बीती रात को पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। दोनों के बीच मारपीट भी हुई। इस बीच पत्नी ने अपने प्रेमी को बुला लिया और दोनों ने मिलकर पति की जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसका गला घोंट कर मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति के शव को बोरे में बंद करके कबाड़ में फेंक दिया।

वहीं ये सारी घटना उसका 7 वर्षीय बेटा देख रहा था। जिसने सुबह होते ही नाना-नानी को इसकी सूचना दी। परिजनों ने घर पहुंचकर मृतक के शव को बरामद कर लिया। शव मिलते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा दोनों आरोपियों पर फूट पड़ा। भीड़ ने हत्यारोपी प्रेमी युगल की जमकर पीटाई कर दी। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

loading...