Bigg Boss के घर में पहुंचीं ढिन्चैक पूजा, घरवालों ने ऐसे उड़ाया मजाक….

बिग बॉस 11 के घर में सिंगर ढिन्चैक पूजा के रूप में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. एंट्री के साथ ही ढिन्चैक ने अपना पॉपुलर गाना ‘सेल्फी मैंने ले लिया’ गाकर सुनाया, जिसका सलमान ने जमकर मजाक उड़ाया. उन्होंने पूछा कि ऑडियंस ने इस गाने को कैसे हिट कर दिया है? फिर व्यंग्य करते हुए कहा, ये गाना सुपरहिट होना था.

बिग बॉस के घर पहुंचीं ढिन्चैक पूजा, घरवालों ने उड़ाया मजाक….ढिन्चैक पूजा ने बताया कि उनका असली नाम पूजा जैन है, ढिन्चैक उनका स्टेज नेम है. जब सलमान ने पूछा कि आप ये कैसे गा लेती हैं, तो ढिन्चैक ने जवाब‍ दिया सबका अपना स्टाइल होता है. दूसरी वाइल्डकार्ड एंट्री प्रियंका शर्मा की हुई है.

वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें, तो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए पूजा को काफी अच्छी रकम ऑफर की गई है. फिलहाल इस रियल्टी शो में सबसे ज्यादा फीस हिना खान की है. बताया जा रहा है कि हिना को हर हफ्ते सात से आठ लाख रुपये दिए जा रहे हैं. वहीं हितेन को हिना से कुछ कम फीस दी जा रही है. लेकिन जहां तक पूजा की बात है, तो सुनने में आया है कि उन्हें शो पर लाने के लिए हिना से भी ज्यादा फीस ऑफर की गई है.

आमतौर पर जहां घर के सदस्यों में शामिल कॉमनर्स को 25 हजार से 50 हजार रुपये दिए जा रहे हैं, वहीं कॉमनर के तौर पर ही घर में एंट्री ले रहीं पूजा का पैकेज हिना से भी ज्यादा बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक जब शुरुआत में पूजा से शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था, तब वो उन्हें ऑफर की गई फीस से खुश नहीं थी. लेकिन जब मेकर्स ने दूसरी बार रकम बढ़ाकर उन्हें ऑफर कीं, तो वो मना नहीं कर पाईं.

 

loading...