अस्पताल से डिस्चार्ज हुई ईशा देओल, नन्हीं परी पहुंची अपने घर, देखें फोटों

मुंबई। बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी फिर से नानी बन गई हैं। उनकी बेटी और एक्ट्रैस ईशा देओल ने रविवार देर रात बेटी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में जन्म दिया है। हाल ही में ईशा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

तस्वीरों में ईशा अस्पताल के बाहर हाथ हिलाकर अपने फैंस को धन्यवाद देती हुई नजर आईं। वही उनके पति ने नन्हीं बेटी को अपनी गोद में उठाया हुआ था। ईशा की नन्ही परी को लेने उनका पूरा परिवार अस्पताल आया था और पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है।

इस दौरान ईशा ने ग्रे कलर की स्पॉटी लुक में नजर आईं। तस्वीरों में ईशा बेहद क्यूट लग रही हैं। इसके अलावा तस्वीरों में ईशा गाड़ी में बैठते हुए परिवार के साथ बात करते हुए भी नजर आईं।

बता दें कि ईशा और उनके पति भरत तख्तानी को माता-पिता बनने पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। बता दें, फिल्मों से गायब ईशा पिछले कई महीनों से अपने प्रेंग्नेंसी फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

ईशा ने इसी साल अप्रैल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती थीं। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देआल ने साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी की थी। दो महीने पहले गोदभराई के साथ-साथ दोनों ने दोबारा सात फेरे लिए थे।

loading...