ईशा देओल के बाद गजनी गर्ल असिन ने दिया बेटी को जन्म, नन्ही परी से मिले अक्षय

दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने मंगलवार को एक बेटी को जन्म दिया है और यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। हालांकि, असिन ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सभी से छुपाकर रखी थी। लेकिन बेटी के जन्म के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी।

बता दें कि असिन ने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से जनवरी 2016 में शादी की थी। सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी फोटो पोस्ट करते हुए असिन ने लिखा कि, ‘उन्हें आज अपनी बेटी के आने की खबर बताते हुए बेहद खुसी हो रही है। आपकी दुआओं और प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। ये मेरा बर्थडे गिफ्ट है।’

असिन ने 24 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया और उनका खुद का बर्थडे 26 अक्टूबर को आता है। अपने जन्मदिन से दो दिन पहले ही असनि ने बेटी को जन्म दिया। साल 2016 में शादी करने के बाद असिन फिल्मों में नजर नहीं आईं।

बता दें कि असिन ने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। लेकिन इससे पहले वह साउथ इंडियन इंडस्ट्री में खासी एक्टिव थी। उनकी आखिरी फिल्म ‘ऑल इज वेल’ थी इसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आईं थीं।

असिन की बेटी से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार ने बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए असिन और राहुल शर्मा को बधाई दी है। बता दें कि असिन और अक्षय फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ में साथ नजर आ चुके हैं। और इसी फिल्म से दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। इतना ही नहीं, असिन को उनके पति राहुल शर्मा से भी अक्षय ने ही मिलवाया था।

 

loading...