सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 गर्ल्स समेत 5 गिरफ्तार, कई अन्य फरार

शामली। ऐसा कहा जाता है कि देह व्यापार का धंधा दुनिया का सबसे पुराना पेशा है,चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, यां तो इन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती यां फिर पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं।

दरअसल मामला कैराना रोड स्थित देह व्यापार के लिए मशहूर लावण्या होटल का है, जहां पुलिस ने लगातार देह व्यापार की शिकायतें मिलने पर वहां छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने होटल मैनेजर आैर 2 युवतियाें समेत कुल 5 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। जबकि कई कॉर्लगर्लस होटल की छतों और खिड़कियों से कूदकर फरार हो गईं।

हैरानी की बात ये रही कि पुलिस ने होटल और होटल के मालिक पर कोई कार्रवाई नहीं की। हाेटल के मालिक पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई ना करने ये साफ जाहिर हाे रहा है कि कहीं न कहीं इस धंधे काे चलाने में पुलिस की भी मिली भगत है।

ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब समाज को सुरक्षित, दुरुस्त, रखने वाली पुलिस अपने कर्तव्य को भूूल कर समाज में गैर कानूनी धंधे करने वालों का सहयोग करेगी, तो देश का आने वाला भविष्य क्या होगा ये आप इससे खुद अंदाजा लगा सकते हैं।

loading...